अटल जी से मिलती है चुनौतियों का सामना करने की ताकत- भीष्म द्विवेदी

भाजपा मण्डला द्वारा पं.अटल बिहारी वाजपेयी जी की जयंति सुषासन दिवस के रूप मनायागया
पूरे जिले में हुये विभिन्न कार्यक्रम- सुबह निकली स्वच्छता रैली, अस्पताल में हुआ फलों का वितरण, बस्तियों में लगाये गये चिकित्सा षिविर, जिला कार्यालय में हुआ संगोष्ठी का अयोजन एवं ग्रामीण क्षेत्रों में किसान मोर्चा द्वारा विभिन्न कार्यक्रम  

 25 दिसम्बर को पं. अटल बिहारी बाजपेयी जी का जन्म दिवस होता है और भारतीय जनता पार्टी इस जयन्ति दिवस को सुषासन दिवस के रूप में मनाती है अजादी के बाद से हिन्दुस्तान में जितनी भी सरकारे रही उन सब में पं. अटल बिहारी बाजपेयी जी के नेतृत्व वाली सरकार का कार्यकाल सबसे अच्छा माना जाता है विभिन्न राजनैतिक दलों को साथ में लेकर जो विकास की इमारत अटल जी लिखी वह आने वाली पीढ़ी के लिये प्रेरणा का काम करेगी अटल जी के जीवन से हमें चुनौतियों का सामना करने की ताकत मिलती है त्त संबध की बात भाजपा जिलाध्यक्ष ने भाजपा जिला कार्यालय में अयोजित संगोष्ठी में व्यक्त की भारतीय जनता पार्टी के जनप्रतिनिधियों की इस संगोष्ठी को जिला पंचायत के अध्यक्षा श्रीमति सरस्वती मरावी, जिलापंचायत उपाध्यक्ष श्री शैलेष मिश्रा, बिछिया नगर परिषद अध्यक्ष श्री बिजेन्द्र सिंह कोकडिया, नैनपुर नगरपालिका अध्यक्ष श्री नरेष चन्द्रौल, पूर्व जिलाध्यक्ष श्री रोचीराम गुरवानी, जिला पंचायत की कृर्षि समिति के अध्यक्ष नीरज मरकाम, सहित अन्य जनप्रतिनिधियों ने भी संबोधित किया भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री राजेष पाठक ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुये कहा की वर्तमान में प्रदेष में हमारी सरकार नही है इससे निराष होने की कोई आवष्यकता नही है अटल जी ने कहा है कि हार नही मानूंगा- रार नही ठानूगां काल के कपाल पर लिखता जाता हूं गीत नया गाता हूं इससे प्रेरणा लेने की आवष्यकता है हम पुनः सत्ता पर आंयेगे और जो हमारे समय की चलाई गई जन हित कारी योजनायें है उन्हे जनता के हितार्थ पुनः प्रारम्भ किया जायेगा।

अटल जी से मिलती है चुनौतियों का सामना करने की ताकत- भीष्म द्विवेदी

भारतीय जनता युवा मोर्चा ने निकाली स्वच्छता रैली 
पं.अटल बिहारी वाजपेयी जी की जयंति अवसर पर भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा स्वच्छता रैली निकाली गई यह रैली सुबह 9 बजे भाजपा के जिला कार्यालय से प्रारम्भ हुई जो की नेहरूस्मारक, बंजर चौक, लालीपुर चौंक, बसस्टैन्ड, पं.दीनदयाल चौंक, अम्बेडकर चौंक, उदय चौक होते हुये रेडक्रास परिसर से नगरपालिका कार्यालय पहुंची जहा पर कन्टेनरों में सड़क से एकत्रित किया गया कचरा एवं प्लास्टिक को डाला गया इसके बाद रैली अटल बिहारी बाजपेयी जी अमर रहे के नारे लगाते हुये जिला भाजपा कार्यालय में संपन्न हुई।

भाजपा महिला मोर्चा ने बांटे कपड़े के थैले
1 अक्टूबर से प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने सिंगलयूज प्लास्टिक मुक्त भारत का अभियान प्रारम्भ किया है जिसे दृष्टिगत रखते हुये सुषासन दिवस के अवसर पर भाजपा महिला मोर्चा ने बजारों में लोगों से प्लास्टिक का उपयोग न करने की अपील की और लोगों को कपड़े के थैले बांटे इस अवसर पर महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष श्रीमति अनिता तीवारी के साथ बड़ी संख्या में मोर्चा की पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता महिलायें मउवजूद रहीं।

भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ ने अयोजित किया चिकित्सा षिविर
पूर्व प्रधान मंत्री पं.अटल बिहारी वाजपेयी जी की जयंति नगर के समीपी ग्रामपंचायत बडी खैरी की कम्पोज कलोनी में भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ ने चिकित्सा परामर्ष षिविर का अयोजन किया इस षिविर में 230 से 250 मरीजों का परीक्षण उन्हे निःषुल्क दवाईया वितरित की इस षिविर में प्रभारी श्री संदीप सिंह, मोर्चा अध्यक्ष डॉ. विजय सर्वटे, सुभ्रोतो सरकार, डॉ. पी कुमार, डॉ उमेष पटैल, डॉ. रवि तेज झरिया, श्री गिरीष मिश्रा, श्री अमृतपाल सिंह, श्री सर्वेष शुक्ला, श्री सौरभ गुप्ता, श्री विवेक अग्निहोत्री, श्री विरेन्द्र नामदेव, श्री रेवतीरमन कछवाहा सहित अन्य पदाधिकरी उपस्थित रहे।

किसान मोर्चा ने मनाया सुषासन दिवस
मलारा लेम्पस में भाजपा किसान मोर्चा द्वारा सुषासन दिवस पर कार्यक्रम का अयोजन किया गया जिसमें बड़ी संख्या में किसान मोर्चा के पदाधिकारी ग्रामीण मंडल के वरिष्ठ कार्यकर्ता एवं कृर्षक गण मौजूद थे कार्यक्रम में वक्ताओं ने मोदी सरकार द्वारा किसानों के हितार्थ चलाई जा रही योजनाओं के बारे में कृषकों को अवगत कराया और पं.अटल बिहारी वाजपेयी जी के जीवन पर प्रकाष डालते हुये अपने विचार व्यक्त किये।

भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा द्वारा किया गया फलों का वितरण 
जिला चिकित्सालय मण्डला में पं.अटल बिहारी वाजपेयी जी की जयंति अवसर पर पं.अटल बिहारी वाजपेयी जी के चित्र पर श्रद्धा सुमन अर्पित किये इस अवसर पर भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के पदाधिकारीयों द्वारा मरीजों को फल और बिस्कुट वितरित किये गये और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की गई पूर्व नगर अध्यक्ष जयदत्त झा, मोर्चा अध्यक्ष राजेष पटेल, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष नरेष कछवाहा सहित बड़ी संख्या में उपस्थित पुरूष एवं महिला कार्याकर्ताओं ने पं.अटल बिहारी वाजपेयी जी के विचारों से अन्य लोगों को अवगत कराया।

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा द्वारा नगर में स्थापित महापुरूषों के प्रतिमा स्थलों की सफाई की गई और उन पर माल्यर्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पित किये गये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here