मीडिया टुडे – समाचार

माध्यमिक शिक्षा मण्डल की परीक्षा के लिए मजिस्ट्रियल ड्यूटी निर्धारित

                                             अपर कलेक्टर ने परीक्षा नियंत्रक मा.शि.मं. भोपाल के निर्देशों के परिपालन में परीक्षा केन्द्रों में कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए सभी अनुविभागीय दण्डाधिकारियों की मजिस्ट्रियल ड्यूटी निर्धारित कर दी है। जारी आदेश के तहत् एसडीएम मंडला व्हीके कर्ण, एसडीएम बिछिया सुलेखा उईके, एसडीएम घुघरी सुनीता खण्डायत, एसडीएम नैनपुर शिवाली सिंह तथा एसडीएम निवास पुष्पेन्द्र अहाके को अपने-अपने क्षेत्र के परीक्षा केन्द्रों में आवश्यक व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए गए हैं।

कन्या शिक्षा परिसर बिछिया में प्रवेश के लिए आवेदन आमंत्रित

                                             प्राचार्य कन्या शिक्षा परिसर बिछिया से प्राप्त जानकारी के अनुसार परिसर में कक्षा सातवी की 41, आठवी की 29 तथा ग्यारहवी की 33 रिक्त सीटों के लिए पिछली कक्षा में सीबीएससी से 60 प्रतिशत् अंको के साथ उत्तीर्ण होने वाली अनुसूचित जनजाति की छात्राओं से आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। परिसर में प्रवेश के लिए 15 जून की शाम 4 बजे तक आवेदन जमा किए जा सकते हैं।

प्रधानमंत्री रोजगार सृजन कार्यक्रम योजना अंतर्गत आवेदन आमंत्रित

                                             महाप्रबंधक, जिला व्यापार एवं उद्योग केन्द्र से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला व्यापार एवं उद्योग केन्द्र से संचालित प्रधानमंत्री रोजगार सृजन कार्यक्रम योजना अंतर्गत नए वित्तीय वर्ष 2020-21 के लिए लक्ष्य प्राप्त हो चुका है। उन्होंने बताया कि उद्योग एवं सेवा इत्यादि के क्षेत्र में स्वयं का रोजगार स्थापित करने के इच्छुक शिक्षित बेरोजगार युवक-युवतियाँ एमपी ऑनलाईन के माध्यम से अपना ऋण आवेदन प्रस्तुत कर सकते हैं या अधिक जानकारी के लिए जिला व्यापार एवं उद्योग केन्द्र मंडला में संपर्क कर सकते हैं।

आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका की अनन्तिम सूची प्रकाशित

एकीकृत बाल विकास परियोजना मंडला द्वारा आंगनवाड़ी कार्यकर्ता एवं सहायिका के पद पर चयनित उम्मीदवारों की अनन्तिम सूची प्रकाशित की गई है। अनन्तिम चयन सूची में आंगनवाड़ी केन्द्र कटरा-2 के लिए सरला पति राकेश चंदेला तथा आं.बा.केन्द्र संजयनगर बिंझिया में सहायिका पद के लिए ललिता पति मनोजसिंह कुशरे का चयन किया गया है। जारी अनन्तिम सूची के संबंध में 11 जून तक मंडला परियोजना में कार्यालयीन समय में दावे एवं आपत्तियां प्रस्तुत की जा सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here