सोनी समाज का ऑन लाईन परिचय सम्मेलन

कोविड-19 के चलते लगातार लॉकडाउन रहा है। ऐसे समय में जो कि शादियों का समय रहता था उस समय लोग अपने-अपने घरों में कैद रहे। स्थितियां अभी भी प्रतिकूल हैं। लिहाजा शादी विवाह नहीं हो रहे बहुत आवश्यक परिस्थिति में ही विवाह संपन्न कराये जा रहे हैं। मेल-जोल न होने से रिश्तों की बातें भी नहीं हो सकी इन्हीं परिस्थितियों ध्यान में रखते हुये सोनी समाज द्वारा अब आॅनलाईन परिचय सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है। डिजिटल तकनीक का उपयोग करते हुये एप्प के माध्यम से लोग एक-दूसरे का परिचय प्राप्त कर सकेंगे।

600 से अधिक हुये पंजीयन

समाज के वे युवक-युवती जो विवाह योग्य हैं और अपने मन-पसंद साथी की तलाश में हैं उनके द्वारा आॅनलाईन पंजीयन कराया गया है इस तरह के पंजीयन 600 से अधिक हो चुके हैं और यह प्रक्रिया अगले 3 सप्ताह तक जारी रहेगी। मण्डला जिले में पंजीयन के लिये जिला प्रभारी कमलेश सोनी, समिति सदस्य मुकेश सोनी, ललित सोनी, संजय सराफ, नवीन सोनी, अरूण सोनी, शैलू सोनी, विजय एवं नारायणगंज में राजेश सोनी, सुनील सोनी, बम्हनीबंजर में नितिन सोनी, नैनपुर में प्रमोद सोनी, संजीव सोनी, बिछिया में मदन सोनी, दुर्गा सोनी, घुघरी में राजा सोनी, राजेन्द्र सोनी से संपर्क किया जा सकता है।

राज्यसभा सदस्य करेंगे शुभारंभ –

सोनी समाज के राज्यसभा सदस्य कैलाश सोनी आज आॅनलाईन परिचय सम्मेलन का शुभारंभ औपचारिक रूप से करेंगे। समिति द्वारा यह निर्णय लिया गया है कि प्रत्येक युवक-युवती जो परिचय सम्मेलन में अपना परिचय देने उपस्थित होगा वह अपने माथे पर रोली का तिलक लगायेंगे ताकि उन्हें पहचाना जा सके रविवार को इस परिचय सम्मेलन के बाद अगले रविवार को और उसके अगले रविवार को भी यह आयोजन आॅनलाईन एप्प के जरिये होगा जिसमें सभी समाज के युवक-युवती सम्मिलित होकर अपना मन-पसंद साथी चुन सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here