फरार अपराधियों की धरपकड के लिये मण्डला पुलिस नें चलाया अभियान, 07 दिनों में लंबे समय से फरार 18 स्थाई वारंटियों को किया गिरफ्तार

मण्डला जिले में शासन द्वारा अनलाक की घोषणा के बाद से ही मण्डला पुलिस द्वारा संपत्ति संबंधी अपराधों की रोकथाम के लिये विशेष अभियान चलाया जा रहा है । पुलिस अधीक्षक मण्डला श्री दीपक कुमार शुक्ला द्वारा इसी अभियान के अंतर्गत जिले के पूर्व में घटित अपराधों में लंबे समय से फरार चल रहे अपराधियों की गिरफ्तारी के लिये भी जिले के समस्त थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया है ।
इसी तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मण्डला के मार्गदर्शन तथा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मण्डला श्री विक्रम सिंह कुशवाह के निर्देशन में जिलें के समस्त थाना प्रभारियों द्वारा दिनांक 23.06.2020 से दिनांक 30.06.2020 तक लंबे समय से फरार चल रहे वारंटियों की गिरफ्तारी के लिये विशेष अभियान चलाया गया । इस अभियान के दौरान मण्डला पुलिस द्वारा पिछले 07 दिनों में जिले के अलग अलग थानों के पुराने अपराधों में लंबे समय से फरार चल रहे कुल 18 आरोपियों को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया है । मण्डला पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये गये इन फरार अपराधियों में थाना कोतवाली द्वारा 02, थाना बिछिया दवारा 06, थाना मवई द्वारा 02, थाना घुघरी द्वारा 03, थाना मोतीनाला द्वारा 02 तथा थाना खटिया, थाना मोहगांव एवं थाना निवास द्वारा 01-01 फरार स्थाई वारंटी को गिरफ्तार किया गया है । पुलिस अधीक्षक मण्डला श्री दीपक कुमार शुक्ला द्वारा सभी थाना प्रभारियों को फरार आरोपियों के विरुद्ध इसी प्रकार लगातार कार्यवाही करने के लिये निर्देशित करते हुए फरार आरोपियों को पकड़ने वाली टीमों में सम्मिलित सभी पुलिस अधिकारी/कर्मचारियों को नगद पुरस्कार से पुरस्कृत करने की घोषणा की गई है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here