ग्राम लिमरूआ में सड़क पुलिया की समस्याओं को लेकर ग्रामीणों द्वारा हो रहे धरना प्रदर्शन में पहुचे प्रदेश कांग्रेस सचिव – संजय सिंह परिहार

ग्राम लिमरूआ में सड़क निर्माण शीघ्र – ‘‘संजय सिंह परिहार‘‘

मण्डला:- मण्डला जिले के ग्राम लिमरूआ में सड़क पुलिया का निर्माण बहुत दिनों से नहीं होने के कारण ग्रामवासियों को जर्जर एवं पानी से भरे गढ्ढों में से होकर आना जाना पड़ता है यहां कि जनता त्रस्त होकर विशाल धरना प्रर्दशन का आयोजन किया जिसमें म.प्र. कांग्रेस कमेटी के सचिव कांग्रेस के जुझारू नेता संजय सिंह परिहार को लिमरूआ ग्राम में बुलाया और धरना प्रदर्शन को उग्र रूप दिया गया । धरना प्रदर्शन में पहुंचकर प्रदेश सचिव संजय सिंह परिहार ने प्रशासन के अधिकारियों की मौजूदगी में ग्राम लिमरूआ का भ्रमण किया एवं ग्रामीणों की समस्याओं से रूबरू हुए हैं तथा म.प्र. कमेटी के सचिव संजय सिंह परिहार ने जिला कलेक्टर महोदया से दूूरभाष से चर्चा की 4 महिने के अंदर ग्रामीणों की समस्या दूर करने की शर्त पर आंदोलन को समाप्त किया गया । अगर मांगे समयावधि में पूर्ण नहीं हुई तो ग्रामीणों के साथ मिलकर कांग्रेस करेगी उग्र आंदोलन । धरना प्रदर्शन के प्रारंभ में पूर्व जनपद सदस्य सकुन जंघेला एवं जनपद सदस्य अनीता चंदेल के द्वारा माक्स वितरण किया गया ।

इसके पश्चात् जिला कलेक्टर महोदया के नाम से ग्रामीण जनों के साथ तहसीलदार मण्डला को ज्ञापन सौंपा गया ज्ञापन में है कि लिमरूआ के समस्त ग्रामवासी विगत 15 वर्षों से जर्जर हालत सड़क पर आवागमन कर रहे हैं जिसमें संबंधित विभाग एवं अधिकारियों को अनेकों बार सड़क के संबंध में अवगत कराया गया एवं कार्यवाही की गयी परंतु आज दिनांक तक सड़क मंे कोई मरम्मत कार्य या निर्माण कार्य नहीं किया गया जिसके कारण समस्त ग्रामवासी जन समस्या को लेकर जन आंदोलन किए । जिससे ग्रामीणों की मुख्य समस्या का समाधान हो सकें । शासन से समस्त ग्रामवासी की अपेक्षा है, कि ग्रामीणों की समस्या को देखते हुये दर्शायी गयी निम्न बिंदुओं को ध्यान देते हुये नवीन सड़क निर्माण कार्य किया जावें । मण्डला सिवनी पहंुच मुख्य मार्ग से प्राथमिक शाला तक जिसकी लम्बाई 2 किलोमीटर सड़क निर्माण कराया जावे । मुख्य सड़क से प्राथमिक शाला के बीच सड़क पर दो पुलिया का निर्माण कराया जावे । मुुख्य सड़क से प्राथमिक शाला के बीच 5 जगह पर पानी निकासी के लिए पाईप पवन रजक के घर के पास, संतोष उईके के घर के पास, पाईप डाला जावें । सड़के के दोनों तरफ नाली कार्य कराया जावे जिससे पानी निकासी की उचित व्यवस्था हो सकें । ग्राम लिमरूआ की समस्याओं को लेकर ग्रामीण जनों के साथ म.प्र. कांग्रेस कमेटी संजय सिंह परिहार, वरिष्ठ कांग्रेसी राजेन्द्र राजपूत, धर्मेन्द्र श्रीवास्तव, सकुन जंघेला पूर्व जनपद सदस्य, अनीता चंदेल जनपद सदस्य, रंजीत उईके जनपद सदस्य, पवन जंघेला, सोहन जंघेला, संजू जंघेला, दीपेश नागपुरे, उमाकांत जंघेला, मनीष मिश्रा, मनीष दुबे, राजा चैकसे, पार्षद राजा मरावी, सुरेन्द्र जंघेला, विनोद जंघेला, नीलेश जंघेला, सेवाराम, रामसिंह, भारतलाल, प्रदीप बरमैया, गणेश जंघेला, रामभजन, भगवानदास, रामप्रसाद बरमैया, लिमरूआ ग्राम पंचायत, के सरपंच एवं समस्त ग्रामवासी के सहयोग से धरना प्रदर्शन किया गया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here