पुलिस लाइन बॉयज ने फाइन स्पोर्ट्स क्लब को 7 / 1 से दी शिकस्त

आज को खेले जायेगे 5 मैच

मंडला – स्थानीय महात्मा गांधी स्टेडियम में नर्मदा स्पोर्ट्स क्लब के तत्वावधान में खेली जा रही स्वामी विवेकानंद जिला स्तरीय ओपन फुटबॉल लीग टूर्नामेंट के चौथे दिन बुधवार को बारिश की वजह से खेल नहीं हो सका। इसके बाद गुरुवार को तीन मैच खेले गए। पहला मैच देवेंद्र स्पोर्ट्स अकैडमी (डीएसके) और रब्बानी स्पोर्ट्स क्लब के मध्य खेला गया। इस मैच में डीएस अकैडमी में 3 / 0 से जीत दर्ज की। डीएस एकेडमी की तरफ से बॉबी ने दो और शिवम मरकाम ने एक गोल किया। दूसरा मैच मुगदारा और आजाद स्पोर्ट्स क्लब टिकरिया के मध्य खेला गया। इस मैच में मुगदारा ने टिकरिया को 2 / 0 से मात दी। मुगदारा की तरफ से नवनीत सैयाम व मयंक यादव ने एक – एक गोल किए। तीसरा मैच पुलिस लाइन बॉयज और फाइन स्पोर्ट्स क्लब के मध्य खेला गया। इस मैच में पुलिस लाइन बॉयज ने फाइन स्पोर्ट्स क्लब को 7 / 1 से हरा दिया। पुलिस लाइन की तरफ से माही, मनीष व प्रशांत मार्को ने 2 – 2 और संदीप धुर्वे ने 1 गोल किया। फाइन स्पोर्ट्स क्लब की तरफ से एकमात्र गोल शेख आरिफ ने किया।

शुक्रवार को स्वामी विवेकानंद जिला स्तरीय ओपन फुटबॉल लीग टूर्नामेंट के अंतर्गत 5 मैच खेले जाएंगे। पहला मैच दोपहर 12:00 बजे से देवेंद्र स्पोर्ट्स अकैडमी और खेल एवं युवा कल्याण विभाग बॉयज के मध्य खेला जाएगा। दूसरा मैच नर्मदा स्पोर्ट्स क्लब मंडला और आजाद स्पोर्ट्स क्लब टिकरिया के मध्य होगा। तीसरा मैच पदमी बॉयज पदमी और सिद्ध बाबा स्पोर्ट्स क्लब बड़ी खैरी के मध्य होगा। चौथा मैच नर्मदा स्पोर्ट्स क्लब मंडला और फाइन स्पोर्ट्स क्लब मंडला के बीच खेला जाएगा। शुक्रवार का पांचवा व अंतिम मैच मुगदारा स्पोर्ट्स क्लब मुगदारा और पुलिस लाइन बॉयज मंडला के मध्य खेला जाएगा।

इस प्रतियोगिता को आयोजित करने में पंकज उसराठे, अभिषेक यादव, प्रकाश नंदा, शिवम् मिश्रा, जुनैद कुरैशी, अर्पित मिश्रा, स्वप्निल श्रीवास्तव, विक्रम सिंह, दीपांशु श्रीवास, अमित कुमरे, मुज्बी हसन आदि का उल्लेखनीय योगदान है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here